testimonials in Hindi




                                                                    मरीज़ों के अनुभव
विजय , उम्र 28 ,बिजनोर-

बताते हे कि मुझे वीर्य डिस्चार्ज में मुश्किल होती थी और सेक्स की कोई फ़ीलिंग  नहीं थी। मुझे अपनी क्षमता पर गम्भीर शक था की में किसी भी लड़की को सैटिस्फ़ाई कर सकूँगा। डॉक्टर सातीश ने मेरा इलाज किया और अब मैं तीन महीने से शादीशुदा हूँ । शादीशुदा जीवन की ख़ुशीयो के लिए शुक्रिया डॉक्टर सातीश


चंद्रशेखर ,उम्र 38, बंगलुरु -

पिछले दो वर्ष हमारी शादीशुदा लाइफ़ के सबसे ख़राब थे और हम तलाक़ के कगार पर थे। हमारे बीच तीन साल से कोई सेक्स नहीं हुआ था ।हम अक्सर लड़ते थे और ऑफ़िस में भी बहुत तनाव था । स्थिति इतनी बिगड़ चुकी थी कि हम अलग कमरे में सोते थे ।डॉक्टर सातीश के इलाज से दो महीने में ही आराम होने लगा और अब हम हर दूसरे दिन सेक्स करते हे । मैं विवान हॉस्पिटल का दिल से धन्यवाद देता हूँ ।

सिल्वाराज ,उम्र 56, मद्रास,-

मुझे ED का दस साल से प्रॉब्लम था। मैंने कई जगह से ट्रीटमेंट लिया पर फ़ायदा नहीं हुआ। डॉक्टर सातीश ने मुझे एकदम ठीक कर दिया । थैंक्स सर

कमलेश,29 वर्ष ,कानपुर- 

मैं लिंग के छोटे साइज़ के वजह से डिप्रेशन में था । मेरी तीन महिला मित्रों नें इसके लिए ताना मार कर सम्बंध तोड़ लिया । डॉक्टर झंतर्रा ने मेरा होसला बढ़ाया और सर्जरी से डेढ़ इंच लम्बाई और एक इंच घेरा बढ़ गया । अभी मेरी मित्र बिलकुल ख़ुश है और हम जल्द ही शादी कर लेंगे। थैंक्स विवान ।

गौरव ,31 वर्ष, जबलपुर-

मेरी शीघ्र पतन की समस्या से परेशान होकर मेरी पत्नी मायकै चली गयी थी और तलाक़ की बात करने लगी थी। मैंने बहुत इलाज किया पर कोई फ़ायदा न हुआ । विवान से इलाज के बाद अब हमारी सेक्स लाइफ़ ठीक हे । थैंक्स डॉक्टर सातीश ।

पीयूष , 26 वर्ष, जयपुर -

अगले महीने मेरी शादी होनी थी और मैंने शादी से पहले सेक्स कर लिया था। मेरे पीनस में इन्फ़ेक्शन भी था । अपनी पत्नी के सामने में ईमानदारी से सभी कुछ बता देना चाहता था परंतु समझ नहीं आ रहा था कि कैसे? विवान में मेरे इन्फ़ेक्शन का इलाज भी हुआ और अनेकों ग़लत धारणाओं बारे भी बात हुई। अब में शादी की जिम्मेदारीपूर्ण लाइफ़ के लिए बिलकुल तैयार हूँ । थैंक्स डॉक्टर सातीश

अमित मित्तल , 29 वर्ष , मुक्तसर -

डॉक्टर सातीश दुनिया के बेहतरीन डॉक्टर हैं। तीन महीने पहले मेरी शादीशुदा ज़िंदगी टूटने वाली थी क्योंकि सेक्स जीवन ख़त्म हो गया था।मेरे मित्र ने विवान में कन्सल्ट करने को कहा तो डॉक्टर साहिब ने मेरी पूरी बात समझ कर कुछ दवाई दी और कुछ सुझाव दिए। अब में ख़ुश हूँ और नोर्मल ज़िंदगी जी रहा हूँ। मेरी शादी शुदा ज़िंदगी में ख़ुशियाँ लोटाने के लिए थैंक्स

मोहम्मद ,33 वर्ष , दिल्ली-

मैं विवान के डॉक्टर सातीश और विनीता जी का दिल से धन्यवाद करता हूँ। शादी के एक वर्ष बाद तक हम सेक्स नहीं कर पाए और कितनी रातें हमने रो रो कर गुज़ारी। विवान में आने के दस दिन में हम सफलता से सेक्स कर पाए और फिर एक बेटा भी हो गया। थैंक्स सर एंड मैडम ।

आर॰के॰ मंत्री, तीस वर्ष , अजमेर-

मेडिकल स्टाफ़ बहुत अच्छा हे और हॉस्पिटल में साफ़ सफ़ाई अच्छी हे। मैंने hair transplant कराया और रिज़ल्ट उम्मीद से बेहतर हे। थैंक्स विवान

कुलदीप कौर,32 वर्ष, दिल्ली-

मैं डॉक्टर विनीता का दिल से धन्यवाद देती हूँ। मेरी और मेरे पति की रोज़ लड़ाई होती थी क्योंकि मेरा सेक्स में कोई इंट्रेस्ट नहीं था। मेरे पति की सेक्स इच्छा होने पर मैं कोई बहाना बना देती थी । मुझे पता लगा कि मेरे पति का किसी लेडी से सेक्स रिलेशन हो गया है। मुझे डर लगा कि अब ये मुझे तलाक़ दे देंगे। मैडम विनीता ने मुझे कुछ दवाई दी और अनेक बातें बताई जिससे अब हमारी सेक्स लाइफ़ अब ठीक हो रही है। मेरे लिए तो डॉक्टर मैडम भगवान का रूप हैं।

मैथ्यू, 34 वर्ष, कोलोंबो ( श्री लंका) -

मैं श्री लंका में एक मेडिकल डॉक्टर हूँ। मेरे घर वाले मेरी शादी करना चाहते थे परंतु मैं जानता था कि मैं गे हूँ परंतु घर वालों ये बताने की हिम्मत मुझमें नहीं थी। डॉक्टर झंतर्रा ने ऑनलाइन काउन्सलिंग से मेरी हेल्प की और मैं अपने घर वालों को सच्चाई बता पाया। थैंक्स सर

प्रेम ,32 वर्ष ,ग्वालियर -

मुझे शादी के बाद से ही शीघ्र पतन की समस्या थी । डॉक्टर सातीश ने तीन महीने ऑनलाइन काउन्सलिंग की जिससे मैं डिस्चार्ज को कंट्रोल कर लेता हूँ । हम डॉक्टर सातीश के आभारी हैं।

समीर, 28 वर्ष , दिल्ली-

मुझे शीघ्रपतन की गम्भीर समस्या थी इसलिए हम 11 वर्ष के वेवाहिक जीवन में सेक्स का संतोष जनक आनंद कभी नहीं ले पाए। मेरी पत्नी मुझ से नाराज़ रहती थी और मुझे ताने भी मार देती थी । डॉक्टर झंतर्रा से इलाज के बाद हम सेक्स का असली आनंद ले रहे हैं। हमारी वेवाहिक ख़ुशियाँ लोटाने के लिए थैंक्स

मोहम्मद उमर खान , 34 वर्ष, जयपुर-

मैं  विवान के डॉक्टर विनीता और सातीश जी का शुक्रिया अदा करता हूँ क्योंकि शादी के एक वर्ष बीतने पर भी हम सेक्स नहीं कर पाए थे। हम बहुत टेन्शन में थे क्योंकि घर वाले बार बार बच्चे के लिए पूछते थे। हम असल बात किसे बताते ! विवान में आने पर हमें बताया गया कि पाँच दिन में सब ठीक हो जाएगा परंतु क़सम से कमाल हो गया। चोथै दिन ही सब ठीक हो गया। सबसे अच्छी बात है कि औरतों के लिए महिला डॉक्टर भी हे। हॉस्पिटल स्टाफ़ बहुत अच्छा है । मेरा तो आप सभी को मशविरा है कि आप में से किसी को भी सेक्स प्रॉब्लम हो तो विवान में ही दिखाना चाहिए। मैं अल्लाह ताला से प्रार्थना करता हूँ कि डॉक्टर साहिब को ख़ूब तरक़्क़ी दें और हॉस्पिटल का शुक्रिया ।

Comments

  1. Thanks for sharing information.



    Dr. Raina's SAFE HANDS is the Top Sexologist in Delhi for Erectile Dysfunction, PE, and Infertility treatment. Best Sexologist Doctor in Delhi, Best Sex Doctor, India for over 19 years.
    Premature Ejaculation, Best Sex Doctor, STD, sexual desire disorder, low libidoधातु गिरने का इलाज, सेक्स समस्याओं का हल, लिंग का टेढ़ा, तिरछा और छोटापन किसी को भी परेशान कर सकता है. STD
    Condoms Break During Sex, Can Condoms Break, Sexologist

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

विवान हॉस्पिटल जयपुर- Best- Gupt rog ka ilaj, Sexology Hospital in Jaipur

psychiatrist in jaipur in hindi

PME - due to psychological distress in your partner