विवान हॉस्पिटल जयपुर- Best- Gupt rog ka ilaj, Sexology Hospital in Jaipur

\

                                    BEST SEXOLOGY HOSPITAL IN JAIPUR


अपॉइंटमेंट् बुक करे
यदि आप को लगता है कि कोई सेक्स समस्या है तो अभी तुरंत डॉक्टर से मिलने का अपॉइंटमेंट् ले सकते है। ये बहुत ही सरल है – बस नीचे के लिंक पे क्लिक करे , अपने डॉक्टर को सलेक्ट करे, तारीख़ एवं समय अपनी सुविधा से तय करे और लीजिए, आप आपको कन्फ़र्म अपॉइंटमेंट् का sms आपके मोबाइल में मिल जाएगा.

अपॉइंटमेंट् बुक करे

सेक्स समस्याएँ
सेक्स समस्याएँ कई कारणो से हो सकती है जैसे मनोवेज्ञानिक, शारीरिक जैसे शुगर, हाई बी पी , दोषपूर्ण जीवन शैली , सेक्स बारे ग़लत फ़हमियाँ, संबंधो में तनाव या साधारण दवाइयों के साइड इफ़ेक्ट । सटीक उपचार के लिए इन सब बातों का जाँच पड़ताल से पता लगाया जाना आवश्यक है । पहले जाने क्या होती है सेक्स समस्याएँ –

सेक्स की समस्याओं पर पढ़ें और उपचार

ऑनलाइन कॉन्सल्टेशन
कई परिस्थितियों में आप के लिए हॉस्पिटल में जाना सम्भव नहीं होता तो ये सर्वोत्तम विकल्प है। ये तरीक़ा हॉस्पिटल में डॉक्टर से चेक करवा के इलाज का विकल्प तो नहीं हो सकता परंतु अनेक बार जैसे हॉस्पिटल जाने से पहले जानकारी लेना, फ़ॉलो उप के लिए या सेक्स समस्या के बारे में काउन्सलिंग करने में फ़ायदे मंद हो सकता है ।

ऑनलाइन कॉन्सल्टेशन
विवान हॉस्पिटल के बारे में
यह एक अत्याधुनिक हॉस्पिटल है जो सेक्शूअल हेल्थ को समर्पित है। यह हॉस्पिटल ISO 9001-2008 से प्रमाणित है और जयपुर के बिलकुल मध्य में स्थित है। 3 मंज़िला इस भवन में एक कॉन्फ़्रेन्स हॉल, सर्जरी के लिए एक पूरा फ़्लोर जिसमें modular OT है, सेमी प्राइवट और प्राइवट कमरे है, अत्यंत सौम्य और शांत वातावरण वाला वेटिंग , पार्किंग , इलेक्ट्रिसिटी बैकउप, रक्त जाँच के लिए लैब , और सेक्स प्रॉब्लम की जाँच और उपचार के सभी साधन उपलब्ध है। डॉक्टर सातीश झूँथरा , निर्देशक , विवान हॉस्पिटल फ़ोर सेक्शूअल हेल्थ , हमारे देश के जाने माने सेक्शूअल मेडिसिन स्पेशलिस्ट है। उन्हें 28 वर्ष से अधिक का अनुभव है और लगभग 50000 से अधिक मरीजो का इलाज कर चुके है । अपने करीयर में डॉक्टर सातीश ने सभी प्रकार की सेक्स समस्याओं के मरीज़ों का सफलता पूर्वक इलाज किया है। मनोरोग से पीड़ित मरीज़ों की सेक्स समस्याओं के उपचार में इन्हें विशेष महारत प्राप्त है। देश विदेश के अनेकों मरीज़ इनके उपचार से लाभान्वित हो चुके है। डॉक्टर विनीता भी अब तक हज़ारों महिलाओ के विवाहित जीवन की सेक्स समस्याओं का उपचार कर चुकी हे। विवाह के बाद सेक्स न कर पाने की समस्या के इलाज में डॉक्टर विनीता को विशेष महारत प्राप्त है। साथी डाक्टर्ज़ की टीम भी अपने अपने क्षेत्र में उच्च शिक्षा प्राप्त एवं अनुभवी है। हमारा स्टाफ़ भी इस बात को सुनिश्चित करता है कि आने वाला मरीज़ सहज महसूस करे इसलिए हर सम्भव सहायता को तत्पर रहते है। हर मरीज़ की व्यक्तिगत जानकारी पूरी तरह गुप्त रखी जाती है ।

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

psychiatrist in jaipur in hindi

PME - due to psychological distress in your partner