Best Sexologist in Jaipur, Sexology Hospital in Jaipur | Vivan Hospital



                                                                          अपॉइंटमेंट बुक करें

यदि आप को लगता हे कि कोई सेक्स समस्या हे तो अभी तुरंत डॉक्टर से मिलने का अपॉंट्मेंट ले सकते हे। ये बहुत ही सरल हे – बस नीचे के लिंक पे क्लिक करे , अपने डॉक्टर को सलेक्ट करे, तारीख़ एवं समय अपनी सुविधा से तय करे और लीजिए, आप आपको कन्फ़र्म अपॉंट्मेंट का sms आपके मोबाइल में मिल जाएगा

अपॉइंटमेंट फीस - INR  500
आप फ़ोन करके भी कन्फर्म अप्पोइंटमेंएट बुक केर सकते है , बहुत आसान है नीचे दिए नंबर पर फ़ोन करे
PHONE
9166 300 200 +91-141-2356122 हॉस्पिटल समय और दिन

सोमवार – शनिवार – 10:00 – 20:00
रविवार को हॉस्पिटल बंद रहता है
डॉक्टर सातीश झंतर्रा, युरोप के स्पेन से अति विशिष्ट डिग्री ( फ़ेलो, युरोपियन कमेटी आफ सेक्शूअल मेडिसिन) धारक डॉक्टर सातीश झंतर्रा भारत में गिने चुने प्रशिक्षित सेक्सोलोजिसट में से एक हे जो पिछले 29 वर्षों से सेक्स रोगियों का उपचार कर रहे हे। इन्होंने अब तक लगभग 40000 रोगियों का इलाज कर दिया हे।डॉक्टर झंतर्रा ने 1984 में रोहतक (हरियाणा) से एम॰बी॰बी॰एस॰ और 1988 में सायकाइयट्री में सी॰आई॰पी॰ , राँची से डी॰पी॰एम॰ पास की। इनको मनोरोगीयों में सेक्स समस्या का उपचार करने में महारत हे।

डॉक्टर सातीश ने देश विदेश में अनेक वर्कशाप और कॉन्फ़्रेन्सेज़ में भाग लिया हे । ख़ासकर लंदन , ग्लासगो ( आयरलैंड ), बीजिंग , स्पेन आदि देशों में जा चुके हे जहाँ पर इनके सेक्शूअल हेल्थ के मलटी स्पेशीऐलिटी हॉस्पिटल कॉन्सेप्ट की काफ़ी तारीफ़ हुई। इन्होंने अनेक रीसर्च पेपर प्रेज़ेंट किए हे और सेक्शूअल हेल्थ पर कई बार व्याख्यान दिए हे।

डॉक्टर विनीता झंतर्रा - पिछले 28 सालों से डॉक्टर विनीता देश की जानी मानी महिला सेक्सोलोजिस्ट हे। विवान हॉस्पिटल में महिलाओ की सेक्स समस्या का उपचार डॉक्टर विनीता के निर्देशन में किया जाता हे । अधिकतर मामलों में विवान हॉस्पिटल में पुरुषों का उपचार पुरुषों द्वारा और महिलाओं का उपचार महिला चिकित्सकों द्वारा किया जाता हे। डॉक्टर विनीता ने एस॰एम॰एस॰ मेडिकल कॉलेज , जयपुर से वर्ष 1988 में MBBS करने के बाद हरियाणा सरकार में सिवल हॉस्पिटल में सेवा दी। फिर निजी प्रैक्टिस शुरू करने पर पहली बार शहर में सेक्शूअल और बाँझपन उपचार केन्द्र की स्थापना की। देश विदेश की अनेक कार्यशालाओ में भाग ले कर नवीनतम प्रणाली अपनाना इनकी विशेषता हे। इन्होंने अनेक महिलाओं के जीवन में सेक्स समस्या का उपचार करके और गर्भ धारण में सहायता करके ख़ुशियों का संचार किया हे।

Comments

Popular posts from this blog

विवान हॉस्पिटल जयपुर- Best- Gupt rog ka ilaj, Sexology Hospital in Jaipur

psychiatrist in jaipur in hindi

PME - due to psychological distress in your partner